वाह! शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर, क्या यह सिर्फ संयोग है या कुछ और?

Shubman Gill and Sara Tendulkar: भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने वैलेंडाइन डे के मौके पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो के पोस्ट होते ही सारा तेंदुलकर का भी एक पुराना फोटो वायरल होने लगा है। इसकी वजह से दोनों एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

नई दिल्ली: भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के लिए 2023 बेहतरीन जा रहा है। उनका बल्ला रन उगल रहा है और वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। खेल के साथ ही चर्चा उनके पर्सनल लाइफ की भी हो रही है। शुभमन गिल और उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर अलग-अलग तरह की बातें चल रही हैं। इस बीच गिल ने वैलेंटाइन डे पर अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह किसी रेस्टोरेंट या कैफे में बैठे हैं और कुछ पी रहे हैं। इसमें उन्होंने लिखा है- फिर से आज कौन सा दिन है?

क्या यह सिर्फ संयोग है?

करीब दो साल पहले यानी जुलाई 2021 में सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। उसमें सारा ने लिखा था- हे सिरी, मेरा फूड कहां है? दोनों फोटो के बैकग्राउंड को देखने से पता चल रहा है कि यह फोटो एक ही दिन लिया गया है। सोशल मीडिया पर फैंस भी फोटो पर यही कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने शुभमन गिल की फोटो पर लिखा- सारा तेंदुलकर वाला बैकग्राउंड। एक अन्य यूजर ने लिखा- पीछे लेफ्ट में जो लड़की है वो सेम है गाइज।

सारा अली खान के साथ भी जुड़ रहा नाम

शुभमन गिल का नाम पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से जुड़ रहा है। दोनों की कई फोटो वायरल हो रहे हैं। कुछ समय पहले तक गिल और सारा तेंदुलकर का नाम जुड़ रहा था। 2020 में गिल और सारा तेंदुलकर ने एक ही समय पर एक ही कैप्शन के साथ फोटो पोस्ट किये थे। तब से ही सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्तों को लेकर बात होने लगी थी।

दिल्ली टेस्ट की तैयारी में गिल

शुभमन गिल अभी टीम इंडिया के साथ है। 17 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जाएगा। गिल को पहले मैच में मौका नहीं मिला था। पिछले 2-3 महीनों में उनका बल्ला जमकर बोल रहा है। बांग्लादेश में टेस्ट शतक लगाने के बाद उन्होंने वनडे में दोहरा शतक और टी20 इंटरनेशनल में भी शतक ठोके हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *